Search for:
  • Home/
  • उत्तर प्रदेश/
  • शहर में पैदल भ्रमण कर जिलाधिकारी एवं एस एस पी ने सुनी समस्याएं

शहर में पैदल भ्रमण कर जिलाधिकारी एवं एस एस पी ने सुनी समस्याएं

इटावा:उत्तर प्रदेश के जिला इटावा में जिलाधिकारी अवनीश राय एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जनपद के सम्बन्धित अधिकारियों के साथ भरथना चौराहा से विजय नगर चौराहा, पचावली चौराहा, तुम्हावर रोड होते हुए जेपी गार्डन तक पैदल भ्रमण कर आमजन की समस्याओं को सुना । उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देशानुसार साप्ताहिक भ्रमण किया जा रहा है जिससे आमजन की समस्याओं एवं मोहर्रम के त्यौहार को दृष्टिगत रखते हुए विद्युत ,पानी, ट्रांसफार्मर खराब ,आदि की व्यवस्था को लेकर आमजन से पूछताछ कर समस्याओं का समाधान किया जाए ।

उन्होंने विजयनगर रोड पर रखे जनरेटर , खेलें आदि के लिए नगर पालिका के अधिकारियों को हटाए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने पचावली रोड पर पड़ी गिट्टी को हटाए जाने के लिए नगर पालिका के अधिकारियों से नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने पचावली रोड पर खड़ी हुई काले शीशे की गाड़ी मैं बियर, शराब एवं बगैर नंबर प्लेट के गाड़ी को सीज किया। विजय नगर पुल के नीचे पड़ी गिट्टी मोरम पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त की एवं जल्द से जल्द हटाए जाने के निर्देश दिए।

भ्रमण के दौरान अपर जिलाधिकारी अभिनव रंजन श्रीवास्तव, नगर मजिस्ट्रेट अरुण कुमार गोंड , उप जिलाधिकारी सदर विक्रम सिंह राघव, सीओ सिटी अमित कुमार सिंह सहित संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

रिपोर्ट:-अंकुर त्रिपाठी जिला संवाददाता इटावा

Leave A Comment

All fields marked with an asterisk (*) are required